आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला , रवींद्र जडेजा ने किया…

आईपीएल 2022 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटन्स से रविवार को होगा। चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में गुजरात को हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। जारी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल कर सकी है।

रविवार को होने वाले डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में पुणे के लोकल रुतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में फैंस से बाहर आने और चेन्नई टीम के लिए चीयर करने के लिए कहा है। गायकवाड़ ने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह लगभग चार साल पहले 2018 में अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करने के लिए दौड़ रहे थे। उन्होंने स्टेडियम में प्रशंसकों को बुलाया और उन्हें स्टेडियम में आने और रवींद्र जडेजा के नेतृत्व वाली टीम को सपोर्ट करने के लिए कहा।

गायकवाड़ ने कहा, “2018 में जब चेन्नई की टीम पुणे में अपना मैच खेलने आई, तो मैं भी उन प्रशंसकों का हिस्सा था, जिन्होंने स्टेडियम जाकर उनका उत्साह बढ़ाया।”

सलामी बल्लेबाज ने कहा, “इस साल आपके पास मौका होगा, निश्चित नहीं कि अगला मौका कब आएगा। इसलिए जब भी संभव हो, बाहर आएं और हमारा समर्थन करें।”