IPL 2022 के बीच में पंजाब किंग्स को बदलना पड़ा अपना कप्तान, वजह जानकर चौक जाएगे आप

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 के बीच में पंजाब किंग्स को अपना कप्तान बदलना पड़ा है। हालांकि, ये स्थायी नहीं, बल्कि अस्थायी तौर पर है, क्योंकि पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान मयंक अग्रवाल चोटिल हैं और उनके स्थान पर टीम की कप्तानी शिखर धवन को सौंपी गई है।पंजाब किंग्स के नए कप्तान शिखर धवन ने बताया है कि मयंक अग्रवाल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्यों मैदान पर नहीं उतर सके।

आईपीएल 2022 के 28वें मैच में पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के खिलाफ टॉस के लिए आए। टॉस को एसआरएच के कप्तान केन विलियमसन ने जीता। शिखर धवन ने टॉस के दौरान बताया कि कल (शनिवार को) प्रैक्टिस के दौरान उनके अंगूठे में चोट लग गई थी और वे इस वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, धवन ने ये भी बताया कि वे अगले मैच में ठीक हो जाएंगे।

शिखर धवन को आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव है। उन्होंने साल 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान संभाली थी। 10 मैच उनकी कप्तानी में एसआरएच ने खेले थे, जिसमें से 4 मैच टीम ने जीते और 6 मुकाबले हारे थे। अब एक बार फिर से उनको आईपीएल में कप्तानी करने का मौका मिला है। हालांकि, वे सिर्फ अस्थायी तौर पर पंजाब किंग्स के कप्तान हैं। अगर मयंक अग्रवाल अगला मैच खेलते हैं तो शिखर वाइस-कैप्टन ही रहेंगे।