वाहन चालकों के पदो पर निकली वैकेंसी, जल्द करे आवेदन

वाहन चालक की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए सामान्य, ओबीसी, ईडब्लूएस और एमओबीसी कैटेगिरी के उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 400 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस जमा करनी होगी।

 

इन तिथियों का रखें ध्यानऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 31 जुलाई 2020 ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 31 अगस्त 2020 फीस जमा करने की लास्ट डेट- 31 अगस्त 2020 एडमिट कार्ड  जारी होने की तारीख- तारीख जल्द होगी घोषित परीक्षा की तारीख- जल्द ही घोषणा की जाएगी।]

इसलिए समय रहते आवेदन कर दें। उम्मीदवारों को ड्राइवर की पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए https://hcraj.nic.in/hcraj/ पर जाकर आवेदन करना होगा।

युवा आवेदन करते समय पर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो अप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

राजस्थान हाईकोर्ट ने वाहन चालकों के पद पर वैकेंसी निकाली है। न्यायालय कुल 72 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। ऐसे में जो भी इन पदों ओवदन करने के इच्छुक और योग्य है.

वे उम्मीदवार 31 जुलाई से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 31 से शुरू होकर 31 अगस्त तक चलेगी। ऐसे में कैंड्डीटे्स के पास अप्लाई करने के लिए पूरे एक माह का समय है।