सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी इतनी तनख्वाह

इसके अलावा अन्य नौकरी की बात करें तो भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, बीईएल ( BEL) ने ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के कुल 50 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

 

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और आवेदन की अंतिम तिथि 2 अगस्त 2020 निर्धारित की गयी है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बीईएल की ऑफिशियल वेबसाइट bel-india.in माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करने के पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसमें मौजूद डिटेल, जैसे एजुकेशन क्ववालिफिकेशन, आयु सीमा सहित अन्य जानकारी को देख लें उसके अनुरुप ही आवेदन करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र के मानकों के अनुरुप नहीं होगा तो फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

इसके तहत कुल 84 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। दिल्ली सीनियर रेजिडेंट की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री, डीएनबी और पीजी डिप्लोमा धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंड्डीटे्स को आधिकारिक वेबसाइट @health.delhigovt.nic.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

दिल्ली में स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल (Guru Teg Bahadur Hos­pi­tal Del­hi) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है।