कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए जॉन अब्राहम ने उठाया ये बड़ा कदम , जानकर हर कोई हुआ हैरान

जॉन अब्राहम ने अपने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘एक देश के तौर पर इन दिनों हम एक बड़ी मुसीबत का सामना कर रहे हैं.

उन्होंने आगे लिखा है- ‘आज से शुरुआत करते हुए मैंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट एनजीओ के हवाले कर दिए हैं. यानी अब से मेरे अकाउंट से शेयर किया गया हर पोस्ट पीड़ितों की मदद के लिए होगा, जो उनकी जरूरत के सामान से जोड़ने में उनकी मदद करेगा. यह समय खुद को मानवता की ओर बढ़ाने का है और इस संकट से उबरने के लिए उपाय सोचने का है. घर पर रहें और सुरक्षित रहें. अपने लिए, अपने परिवार के लिए और इस देश के लिए जिम्मेदार बनें.’

हर गुजरते पल के साथ मुसीबत बढ़ रही है. ऐसे कई लोग हैं जिन्हें ऑक्सीजन, वैक्सीन, आईसीयू बेड और खाने की जरूरत है, जो ये चीजें खरीदने में असमर्थ हो गए हैं. यह समय लोगों के लिए एक-दूसरे का सहारा बनने और उनमें बदलाव लाने का समय लेकर आया है.’

भारत में कोविड 19 (Covid 19) का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. रोजाना कोविड से संक्रमित लोगों की संख्या और इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस मुसीबत के घड़ी में कई सेलेब्रिटी देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

जिनमें अब जॉन अब्राहम (John Abraham) का नाम भी जुड़ गया है. एक्टर ने कोरोना महामारी से उबरने में देश की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. इस कड़ी में जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स एनजीओ (John Abraham Social Media Account) को सौंप दिए हैं.