Vitara Brezza पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ” 5.5 लाख विटारा ब्रेजा की बिक्री एक अहम पड़ाव है और ये मारुति सुजुकी के पोर्टफोलियो को मजबूत करता है.”

उन्होंने कहा कि लॉन्च के बाद से ही ब्रेजा (Vitara Brezza) का कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट पर दबदबा कायम रहा है और “अपने बोल्ड डिजाइन, शक्तिशाली प्रदर्शन और स्पोर्टी लुक के चलते यह एसयूवी खरीदारों की पसंद बना हुई है.

विटारा ब्रेजा (Vitara Brezza) ने सेगमेंट में अपनी स्थिति को मजबूत किया है.” दूसरी तरफ, मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की गाड़ियां खरीदने का मन बना रहे लोगों को अपनी जेब कुछ ज्‍यादा ढीली करनी पड़ेगी.

वहीं, छह माह के भीतर नई विटारा ब्रेजा (Vitara Brezza) के 32,000 से अधिक मॉडल बिक चुके हैं. कंपनी के मुताबिक, लॉन्च होने के वक्त से ही विटारा ब्रेजा का कॉम्‍पैक्‍ट SUV सेगमेंट पर दबदबा है.

कंपनी के मुताबिक, (Vitara Brezza) मॉडल को वर्ष 2016 में लॉन्च किया गया था. वहीं, कंपनी ने इस साल की शुरुआत में BS-6 नॉर्म्‍स पर आधारित 4 सिलेंडर 1.5 लीटर K-series पेट्रोल इंजन क्षमता के साथ नया संस्करण पेश किया था. छह माह के भीतर नई विटारा ब्रेजा के 32,000 से अधिक मॉडल बिक चुके हैं.

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने बिक्री के मोर्चे पर फ‍िर कमाल कर दिया है. कंपनी ने लॉन्चिंग के 4.5 साल में कॉम्‍पैक्‍ट SUV विटारा ब्रेजा (Vitara Brezza) की 5.5 लाख से अधिक यूनिट बेच दी हैं.