सऊदी अरब ने पाकिस्तान से तोड़ा रिश्ता, अब करने जा रहा…

पाकिस्तान की पत्रकार नायल इनायत आर्मी चीफ की तोंद वाली तस्वीर को शेयर किया है, व लोग लगातार फिटनेस को लेकर बाजवा का मजाक उड़ा रहे हैं।

 

इनायत ने बॉलीवुड के एक गाने के साथ बाजवा पर निशाना साधा है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘तेरी शर्ट दा मैं बटन सोनिए’। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि यह गाना ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ फिल्म का है।

नायल इनायत के पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख का मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ कमेंट तो ऐसे हैं कि यदि जनरल बाजवा उन्हें देख लें, तो शर्म से पानी-पानी हो जाएं।\

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी आर्मी चीफ की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह सऊदी अरब के सेना प्रमुख के साथ बैठे हैं। इस फोटो में जहां सऊदी अरब के सैन्य प्रमुख फिट नजर आ रहे हैं, वहीं बाजवा की तोंद उनकी शर्ट के बाहर निकलती दिख रही है। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया उन्हें निशाना बनाए हुए हैं।

लेकिन उन्हें मुंह की खानी पड़ी। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस ने उनसे मिलने से साफ इंकार कर दिया। इस बेइज्जती के साथ ही बाजवा को बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है, जो उनकी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर की जा रही है।

अपने पुराने ‘मालिक’ सऊदी अरब (Saudi Arab) को मनाने के लिए पाक (Pakistan) के सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa) रियाद गए थे,