टीम इंडिया के ये 4 खिलाड़ी नहीं खाते नॉन वेज, जानिए ये है वजह

महेंद्र सिंह धोनीइस श्रेणी में सबसे पहला नाम आता है टीम के पूर्व कप्तान व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का। आपको बता दें धोनी नॉन वेज को देखना तक पसंद नहीं करते हैं।

 

महेंद्र सिंह धोनी भारत के लम्बे शॉट मारने वाले खिलाडी के नाम से विख्यात हैं। उनकी बेटिंग के समय लोगों में उत्साह बढ़ जाता हैं महेंद्र सिंह धोनी के फेंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं हालांकि वह पहले खाते थे परंतु अब उन्होंने छोड़ दिया है।

वीरेंद्र सहवाग

इस श्रेणी में दूसरे स्थान पर नाम आता है टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग का। विरेंद्र सहवाग भी मांसाहारी भोजन का सेवन करना पसंद नहीं करते हैं।

विराट कोहली

विराट कोहली की फ्रेंड फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैं और विराट कोहली शाकाहारी भोजन खाना ज्यादा पसंद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वह शाकाहारी भोजन ज्यादा पसंद करते हैं।

रोहित शर्मा

इस श्रेणी में चौथे स्थान पर नाम आता है भारतीय टीम के हिटमैन रोहिश शर्मा का। रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ किसी भी रेस्टोरेंट में जाके शाकाहारी भोजन खाना ही पसंद करते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि भारतीय टीम के खिलाफ बातें जानने की दिलचस्पी रखते हैं। इसके साथ ही आपको हम अपने इस आर्टिल में बताने जा रहे हैं कि कौनसा खिलाड़ी भारतीय टीम में शुद्ध शाकाहारी हैं। तो चलिए जानते हैं कौन से टीम के 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारें में बात करने वाले हैं जो बिलकुल शुद्ध शाकाहारी हैं वह मीट को हाथ तक नहीं लगते हैं-