भारत में लॉन्च हुआ हीरो प्लेजर + प्लेटिनम, जानिए ये है कीमत

प्लेजर + प्लेटिनम और आरामदायक राइड का संयोजन – नवीन चौहान, हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल, हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि बेहतर डिजाइन तत्व के साथ, ‘न्यू प्लेजर + प्लेटिनम कंपनी के स्कूटर पोर्टफोलियो को और मजबूत करेगा। यह उपयोगकर्ताओं को शैली और आरामदायक सवारी का सही संयोजन प्रदान करेगा।

 

खुशी + प्लेटिनम सुविधाएँ। हैप्पीनेस + प्लैटिनम स्कूटर ग्रे इंटीरियर पैनल मैट ब्लैक कलर स्कीम में बाजार में उपलब्ध होगा। इनमें रेट्रो एड्स को बढ़ाने के लिए क्रोम एड्स, मफलर प्रोटेक्टर, बार बार हैंडल और फेंडर स्ट्रिप्स के साथ दर्पण शामिल हैं। स्कूटर में लो फ्यूल इंडिकेटर, सीट बैक के साथ ड्यूल टोन सेट, प्लैटिनम हॉट स्टैम्पिंग, व्हाइट रिम टेप और प्रीमियम 3D लोगो दिया गया है।

हैप्पीनेस + प्लेटिनम इंजन – हीरो ने इस स्कूटर को 110cc का BS-VI कंप्लेंट इंजन दिया है, साथ ही प्रोग्रामेबल फ्यूल इंजेक्शन और X-Sensor तकनीक (8 सेंसर) भी दिए हैं। प्लेजर + प्लेटिनम इंजन 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का टार्क पैदा करता है। हीरो ने स्कूटर के डिजाइन को प्रीमियम क्रोम तत्वों के साथ रेट्रो लुक में रखा है।

हीरो मोटोकॉर्प ने नया स्कूटर मॉडल प्लेजर + प्लेटिनम लॉन्च किया। दिल्ली में इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 60,950 रुपये है। हीरो कंपनी के अनुसार, उसने देश में स्कूटर वर्ग में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाना शुरू कर दिया है। आपको पहले ही बता दें कि Hero ने Master Edge 125 Stealth भी लॉन्च किया था।