दूरदर्शन में निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन , मिलेगी आकर्षक सैलरी

पदों का विवरण: संस्कृत एंकर कम संवाददाता- 2 पोस्ट संस्कृत बुलेटिन कॉपी एडिटर- 2 पोस्ट संस्कृत एंकर कम संवाददाता की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को संस्कृत में पोस्ट ग्रेजुएशन होना चाहिए।

 

इसके साथ ही कैंडिडेट्स को बुद्धिमान और स्पष्ट व्यक्तित्व होना चाहिए। इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स को हिंदी, संस्कृत तथा इंग्लिश भाषा लिखनी और बोलनी आनी चाहिए।

वहीं कैंडिडेट्स को एक वर्ष का एक्सपीरियंस होना चाहिए। इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त संस्कृत बुलेटिन कॉपी एडिटर की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को संस्कृत में पोस्टग्रेजुएट होना चाहिए। इसके साथ-साथ इस फील्ड में तीन वर्ष का एक्सपीरियंस होना चाहिए।

यदि आपने दूरदर्शन में जॉब करने का सपना देखा है तो आपका यह सपना पूरा हो सकता है। दरअसल, डीडी न्यूज ने संस्कृत एडिटर तथा संस्कृत एंकर के पोस्ट पर भर्ती निकाली है। इस सिलसिले में एक ऑफिशियल अधिसूचना जारी की गई है।

इसके अनुसार, कुल 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पोस्ट पर योग्य तथा इच्छुक कैंडिडेट्स इस पोस्ट के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन को अच्छी प्रकार पढ़ना तथा उसके पश्चात् अप्लाई करना होगा। कैंडिडेट्स ध्यान रखें कि इस पोस्ट पर अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 20 नवंबर 2020 है।