भारत में इस दिन लांच होगी नए अवतार में Hyundai Creta 7 , जानिए ये होगी कीमत

माना जा रहा है कि 7 सीटर ह्युंदै क्रेटा मिड साइड एसयूवी सेगमेंट में एमजी हेक्टर और टाटा हैरियर को कड़ी टक्कर देने वाली है। जहां एमजी हेक्टर का 7 सीटर वेरियंट हेक्टर प्लस लॉन्च हो चुका है.

 

वहीं जल्द ही टाटा हैरियर का 7 सीटर वेरियंट लॉन्च होने वाला है। ऐसे में आने वाले समय में मिड साइड एसयूवी सेगमेंट में काफी मारामारी देखने को मिलेगी। साथ ही प्राइस को लेकर भी ग्राहकों के पास ज्यादा विकल्प उपलब्ध होंगे।

7 सीटर ह्युंदै क्रेटा वेरियंट मौजूदा क्रेटा का साइज में बड़ा वेरियंट है, जिसमें सीट की तीन कतारे दिखेंगी। रिपोर्ट की मानें तो 7 सीटर क्रेटा की कीमत 5 सीटर क्रेटा से कम से कम एक लाख रुपये ज्यादा होगी। हाल ही में इसे स्पॉट किया गया था। 7 सीटों वाली क्रेटा अगले साल मई-जून के महीने में लॉन्च होगी।

ह्यूंदै मोटर्स (Hyundai Motors) की बेहद सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी ह्युंद क्रेटा (Hyundai Creta) के 7 सीटर वेरियंट को लेकर नई खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस एसयूवी को भारत में नए नाम और नए अवतार में लॉन्च किया जा सकता है।

zigwheels की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑल न्यू क्रेटा 2020 के 7 सीटर वेरियंट को भारत में Hyundai Alcazar के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें लुक, डिजाइन और फीचर्स के मामले में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।