WWE: सऊदी अरब के रेसलर Mansoor करने जा रहे शादी, वायरल हुई ये तस्वीर

जहां उन्होंने 51 मैन बैटल रॉयल में भाग लेकर उसे जीता था। इसके साथ ही उन्होंने 205 लाइव पर भी शानदार जीत दर्ज की थी। अब स्क्रैपी सुपरस्टार ने अपनी नवीनतम घोषणा के साथ एक और एहसास किया है।अब स्क्रैपी सुपरस्टार ने अपनी लेटेस्ट अनाउंसमेंट के साथ एक और एहसास किया है।

मंसूर को सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि डब्लू डब्लू ई ने भी उनके बेहतर भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी है।मंसूर की इस घोषणा के बाद दुनिया भर से उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी खुशहाल जीवन की कामना कर रहे हैं। मंसूर ने अपने डब्लूडब्लूई करियर की शुरुआत सउदी अरब में आयोजित डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरशॉवड से की थी।

WWE- सऊदी अरब के रेसलर Mansoor ने किया शादी का ऐलान,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी:डब्लू डब्लू ई के पहले सऊदी अरेबियन सुपरस्टार मंसूर (Mansoor) शादी के बंधन गए है।

इस बात की जानकारी खुद डब्लु डब्लू ई (WWE) के द्वारा दी गई है। वहीं मंसूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की पुष्टि की है।

उन्होंने इस बात को विकेंड के एंड में इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा बताया है और लिखा है यहां हम हमेशा के लिए हैं। जिसे सुनकर मंसूर के फैंस काफी खुश हैं और उन्हें उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।