जाने BSNL का ये नया प्लान , 365 दिन मिलेगा रोजाना…

जो ग्राहक 1,498 रुपये के इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान को रीचार्ज कराना चाहते है वें सीधे BSNL Web पोर्टल के माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं या फिर 123 पर “STVDATA1498” SMS मैसेज भेजकर भी इसे एक्टिवेट कराया जा सकता है.

इस नए प्लान के अलावा बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक प्रोमोशनल ऑफर भी लेकर आया है, इस 2,399 रुपयें के रिचार्ज प्लान में आमतौर पर 365 दिनों की वैधता मिलती है उसमें 90 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है. यानि बढ़ी हुई वैधता के साथ आपको इस प्लान का लाभ 365 दिन की जगह 455 दिन मिलेगा.

BSNL ने इस 1,498 रुपये के प्लान को पहले चैन्नई सर्कल में लॉन्च किया था. हालांकि अब इस प्लान को बीएसएनएल के ज्यादातर सर्कल में उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसमें असम, गुजरात, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट, कोलकाता, तेलंगाना और कर्नाटक आदि शामिल है.

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 1,498 रुपयें का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है.

डेली 2 जीबी डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40kbps रह जाएगी. हालांकि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और एसएमएस का लाभ नहीं दिया गया है.