कृति सेनन ने पहली बार शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए हैरान

कई फैंस कृति की इस बात से सहमत नजर आए. उनमें से एक ने लिखा- “इतना सच! एसएसआर के लिए न्याय मीडिया, राजनेताओं और तथाकथित नारीवादियों के बीच खो सा गया है.” एक अन्य ने लिखा- “प्रशंसक नहीं हूं. लेकिन हां यह सुशी भाई के बारे में नहीं है. यह केवल ड्रग्स और कंगना के बारे में है.”

 

कृति का यह पोस्ट काफी वायरल हो गया है. इसे केवल उनके फैंस ही नहीं बल्कि कई हस्तियों द्वारा भी पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, राधिका मदान, प्रीति जिंटा, अर्जुन कपूर और मुकेश छाबड़ा सहित साढे चार लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है.

कृति ने लिखा- “पहले वो आपके लिए लड़ते हैं, फिर वे आपस में लड़ने लगते हैं. यह एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता है. और अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था.”

इन दिनों दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में शुरू हुई डिबेट को लेकर अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने एक क्रिप्टिक नोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि इस पोस्ट में कृति ने सुशांत का नाम कहीं नहीं लिया है, लेकिन इसे पढ़कर उनके फैन इसे अभिनेता से जुड़कर ही देख रहे हैं.