आईपीएल को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा होने वाला है ये…

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज को लगता है कि जब ओपनरों के स्लॉट की बात आती है तो एमआई के पास बहुत सारे विकल्प होते हैं, लेकिन जब तक वे हार्दिक पांड्या को नंबर 4 पर बढ़ावा नहीं देते हैं, गावस्कर किसी भी अन्य बल्लेबाज को इस स्थिति के लिए फिट नहीं देखते हैं।

 

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स टेक.गावस्कर को बताया कि हां, आप ऐसा कह सकते हैं क्योंकि उनके पास अनुभवी स्पिनर नहीं हैं, जो दूसरे पक्ष के हैं।

आईपीएल 2020 के लिए एमआई मिडल ऑर्डर काफी अच्छा नहीं है। आईपीएल 2020 से पहले पर्याप्त मजबूत नहीं
सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि एमआई मिडल-ऑर्डर आईपीएल 2020 से पहले काफी मजबूत नहीं है.

सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी क्रम पर भी सवाल उठाए। उनका मानना ​​है कि बल्लेबाजी क्रम में अनिश्चितता है क्योंकि नंबर 4 और नंबर 5 पर बल्लेबाजी कौन करेगा।

टीम में उनके पास एकमात्र बैकअप अनुकुल रॉय और जयंत यादव के रूप में है, जिनके पास आईपीएल का बहुत अधिक अनुभव नहीं है। इस प्रकार, 71 वर्षीय को लगता है कि मुंबई इंडियंस स्पिन विभाग में बहुत पतले हैं और यह संयुक्त अरब अमीरात में धीमी, टर्निंग ट्रैक पर कमजोरी हो सकती है।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2020 से पहले अपने स्पिनरों में अनुभवी स्पिनर नहीं मिले हैं। हालांकि उनके पास क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर हैं, जिन्हें आईपीएल का अच्छा अनुभव मिला है, लेकिन उनके पास पर्याप्त अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन नहीं है।