बैंगलोर और राजस्थान के मैच के दौरान तनाव में दिखीं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। मौजूदा सीजन के केवल दो मैच बचे हैं। बीती रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच मैच खेला गया था, जिसमें आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा। मुकाबला हारने के साथ ही टीम के फाइनल में जाने का सपना भी टूट गया। अपनी टीम की हार से मैदान में मौजूद आरसीबी के फैंस काफी दुखी नजर आए। फैंस के साथ-साथ विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मायूम दिखाई दीं।

मैच के दौरान परेशान नजर आईं अनुष्का शर्मा
सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अनुष्का स्टैंड में खड़ी हैं और काफी परेशान नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर तनाव साफ-साफ दिखाई दे रहा है। हम जानते हैं कि वो आरसीबी का उत्साह बढ़ाने और टीम का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं, लेकिन कल की हार से आरसीबी फैंस की तरह ही उन्हें भी धक्का लगा है। इस वीडियो में उन्हें गंभीर हाव-भाव के साथ अपने आस-पास मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ से करेंगी वापसी
अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं। उन्होंने आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में काम किया था। हालांकि, 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘कला’ के गाने में भी उनकी झलक देखने को मिली थी, लेकिन उनके फैंस उनकी पूरी तरह से वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के लिए अनुष्का ने काफी मेहनत की थी। अब देखना होगा कि लंबे समय के बाद उनकी वापसी कैसी रहेगी।