बीजेपी के इस नेता ने पीएम मोदी पर बोला , अब इमरान संग लंदन में करेंगे डिनर

पाकिस्तान दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर बधाई दी थी. इसके जवाब में इमरान खान ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा कि जम्मू कश्मीर मुद्दा सहित दोनों देशों के बीच लंबित सभी मुद्दों का समाधान करने को लेकर सार्थक नतीजे देने वाली वार्ता के लिए अनुकूल माहौल बनाना जरूरी है.

दरअसल भारत के साथ व्यापारिक संबंधों को लेकर पाकिस्तान में आज कैबिनेट की एक अहम बैठक होने वाली है. इस बैठक में भारत के साथ व्यापार को लेकर भी अहम फैसला हो सकता है.

दोनों देशों के बीच पिछले दो साल से व्यापारिक संबंध बंद पड़े हैं. इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधों को फिर से बहाल करने का पक्ष रखा है. पिछले सप्ताह ही वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लोकसभा में कहा था कि भारत सामान्य संबंधों की इच्छा रखता है.

जिसमें पाकिस्तान सहित सभी देशों के साथ व्यापार शामिल है. पाकिस्तान ने अगस्त 2019 में भारत के साथ द्विपक्षीय व्यापार को एकतरफा निलंबित कर दिया. अब यह पाकिस्तान पर है कि वह अपने एकतरफा फैसले की समीक्षा करे.

स्वामी पिछले कुछ दिनों से मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में स्वामी ने बुधवार सुबह पाक के साथ व्यापार बहाली की संभावना वाली खबर को ट्वीट कर लिखा, ‘कश्मीर पर सरेंडर. गुड बाय Pok. मुझे यकीन है कि जल्दी ही मोदी इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे.’

मोदी सरकार पर बीजेपी नेता राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने फिर बड़ा हमला बोला है. पहले महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरने वाले स्वामी ने इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर पाकिस्तान को लेकर डायरेक्ट अटैक किया है.

पाक के साथ व्यापार बहाली की अटकलों को लेकर स्वामी ने लिखा कि कश्मीर पर मोदी सरकार ने पाकिस्तान के आगे सरेंडर कर दिया है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए लिखा कि संभव है आने वाले दिनों में मोदी पाक पीएम इमरान लंदन में डिनर करते नजर आएं.