ईद पर होगा धमाका, सलमान खान करेंगे इस फिल्म को रिलीज

दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म के नए पोस्टर ने फैंस को अधिक उत्साहित कर दिया है. फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक्त बचा है. सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का फुल डोज होती हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए बताया है कि फिल्म 13 मई, 2021 को रिलीज होगी. सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा- ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…’. इस कैप्शन के साथ में सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe) की रिलीज डेट (Release Date Out) सामने आ गई है.

बॉलीवुड के भाईजान ने फैंस से कमिटमेंट किया था कि ईद पर वह अपनी फिल्म से धमाका करेंगे तो उन्होंने अपना कमिटमेंट पूरा कर दिया है. सलमान खान ने एक दमदार पोस्टर शेयर करने के साथ ही ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.