दिल्ली में हुआ इस नेता का निधन, सीएम योगी ने किया…

इसके साथ ही शोक संदेश में सीएम ने बोला कि वीरेंद्र सिंह सिरोही एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे.इसके साथ ही वह सदैव अपने क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहते थे.

 

समाज के गरीब व निर्बल व्यक्तियों के उत्थान के लिए वह हमेशा प्रयत्नशील रहते थे.वहीं उनके निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी व पार्टी ने एक सम्पर्पित नेता खो दिया है.

इसके साथ ही वीरेन्द्र सिंह सिरोही का पैतृक गांव घनसूरपुर जो स्याना विधानसभा क्षेत्र में आता है. वहीं सियासत का ककहरा उन्होंने लोकदल पार्टी में पूर्व पीएम स्व चौधरी चरण सिंह से सीखा. लगभग बीस वर्ष तक लोकदल का झंड़ा उठाने के बाद सिरोही ने दल बदला व बीजेपी में आ गए.

साल 1996 में पहली बार अगौता विधानसभा का चुनाव लड़ा व सामाजवादी पार्टी के किरणपाल सिंह को हराया.भाजपा सदर विधायक और पूर्व मंत्री वीरेन्द्र सिंह सिरोही का सोमवार तड़के निधन हो गया.

इसके साथ ही वह बहुत ज्यादा दिनों से बीमार थे व दिल्ली के व्यक्तिगत अस्पताल में भर्ती थे. वहीं उनका पार्थिव शरीर प्रीत बिहार स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने वीरेन्द्र सिंह के घर पहुंच कर श्रद्धांजलि दी.

इससे पहले निधन का खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी ने उनके बेटे को फोन पर सांत्वना दी. वहीं श्रद्धांजलि देने लिए गन्ना मंत्री सुरेश राणा, सांसद भोला सिंह, सभी विधायक व ऑफिसर भी पहुंचे.

इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री योगी ने बोला कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं कि उनको अपने श्री चरणों मे जगह दें व शोक संतप्त परिवारीजन को इस दारुण दुख को सहन करने का संबल प्रदान करें.