पीएम मोदी ने किया बड़ा एलान, कहा 16 घंटे बाद होगा ऐसा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ”वे इस बार महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उस महिला के हवाले करेंगे, जिसका काम और जीवन हमें प्रेरित करता है।

इससे वे लाखों लोगों में प्रेरणा देंगी।” उन्होंने आगे लिखा क्या आप ऐसी महिलाओं को जानते हैं तो उनकी स्टोरी #SheInspiresUs पर शेयर करें।

ट्विटर और फेसबुक पर पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के फैन्स काफी निराश नजर आएं। जिसके बाद ट्विटर पर ‘नो सर’ ट्रेंड करने लगा।

यूजर्स लिखने लगे कि आप ऐसा नहीं कर सकते, एक यूजर ने रिक्वेस्ट करते हुए पीएम मोदी से कहा अपने इस निर्णय पर फिर से विचार करें। ट्वीटर पर अब तक लगभग 60 हजार से अधिक ‘नो सर’ की रिक्वेस्ट किया जा चुका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के मामले में मंगलवार को ट्विस्ट आ गया। उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया कि वे इस बार महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उस महिला के हवाले करेंगे, जिसका काम और जीवन हमें प्रेरित करता है। उन्होंने कहा, इससे वे लाखों लोगों में प्रेरणा देंगी।

इससे पहले सोमवार रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने लिखा था, इस रविवार को सोचा कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब से हट जाऊं। इस बारे में आपको आगे जानकारी दूंगा।