BSF मे निकली भर्ती, जलद करे आवेदन

उम्मीदवारों को किसी भी बैंक के नेट बैंकिंग या किसी भी बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के माध्यम से या पास के इंटीग्रेटेड कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से परीक्षा शुल्क के रूप में 100 रुपये (केवल एक सौ रुपये) का भुगतान करना होगा.

हालांकि, महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, बीएसएफ सेवारत कर्मियों और भूतपूर्व सैनिकों के उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2021 है.

आवेदन केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जमा करें ऑनलाइन आवेदन की सुविधा बीएसएफ की वेबसाइट पर उपलब्ध है.
उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए जरूरी ‘वन-टाइम रजिस्ट्रेशन’ करते समय उन्हें प्रदान किए गए ‘रजिस्ट्रेशन आईडी’ और ‘पासवर्ड’ को दर्ज करना होगा.

असिस्टेंट एयरक्रॉफ्ट मैकेनिक (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) – 49 पोस्ट असिस्टेंट रेडियो मैकेनिक (असिस्टेंट सब- इंस्पेक्टर) – 8 पद कॉन्सेटबल (स्टोरमैन) – 8 पद

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने अपने एयर विंग में असिस्टेंट एयरक्रॉफ्ट मैकेनिक, असिस्टेंट रेडियो मैकेनिक और कांस्टेबल की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. कुल 65 रिक्तियों को नोटिफाइड किया गया है।

जिसमें सहायक विमान मैकेनिक के लिए 49 और सहायक रेडियो मैकेनिक और कांस्टेबल के लिए 8 वैकेंसी शामिल हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 26 जुलाई 2021 है.