रेलवे में नीली बंपर भर्ती , जल्द करे आवेदन

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों की पहले लिखित परीक्षा होगी। परीक्षा 1 घंटे की होगी और उम्मीदवारों से कुल 70 अंकों के 70 प्रश्न पूछे जाएंगे। इसमे सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। फाइनल राउंड में डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और मेडिकल होगा।

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक करें। ऑनलाइन एप्लिकेशन फॉर्म के लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई सभी जरूरी जानकारी को भरें। गौर रहे कि उम्मीदवार वैलिड ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर ही भरें। अन्यथा आपका फॉर्म स्वीकार रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता- डिप्लोमा, ग्रेजुएट (इंजीनियरिंग) आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 40 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदन शुल्क-इस भर्ती प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी तरह का कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है।

रेलवे में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के कुल 10 पदों पर भर्ती निकाली है।

योग्य व इच्छुक उम्मीदवार कोंकण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी 2021 रखी गई है।