एक बार फिर बढ़ी SSC CHSL की लास्‍ट डेट , जल्द करे आवेदन

फीस का भुगतान 28 दिसंबर तक ऑनलाइन माध्‍यम से किया जा सकता है और ऑफलाइन चालान के माध्‍यम से फीस जमा करने की लास्‍ट डेट 01 जनवरी है.

अप्‍लाई करने के लिए उम्‍मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट  पर विजिट करना होगा तथा एप्लिकेशन लिंक पर जाकर ऑन-स्‍क्रीन इंस्‍ट्रक्‍शंस को फॉलो करना होगा. भर्ती अभियान 4,726 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है.

शनिवार 19 दिसंबर को एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट थी मगर एप्लिकेशन लिंक सु‍बह से ही अनरेस्‍पॉन्सिव था, जिसके चलते बार-बार पेज क्रैश हो रहा था और लोड होने में भी समय ले रहा था.

ऐसे में अप्‍लाई करने की कोशिश कर रहे उम्‍मीदवारों को खासी परेशानी हुई, जिसके बाद SSC ने लास्‍ट डेट को एक बार और आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. आयोग ने यह भी कहा है कि एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट अब और एक्‍सटेंड नहीं की जाएगी.

स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल 2020 भर्ती के लिए एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट एक बार फिर बढ़ा दी है. पहले अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट 19 दिसंबर थी.

जिसे अब आगे बढ़ाकर 26 दिसंबर कर दिया गया है. जो उम्‍मीदवार इस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं और अभी तक अपना आवेदन दर्ज नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पहले अपना रजिस्‍ट्रेशन करें और लॉगिन कर अप्‍लाई करें.