राहुल गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा मुस्लिमों को नहीं मानते…

आपको बता दें कि हाथरस में कथित गैंगरेप की शिकार 19 साल की दलित लड़की की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने देर रात लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया था।

परिवार वालों की ओर से आरोप है कि पुलिस ने अंतिम संस्कार से पहले उनकी अनुमति नहीं ली। बता दें कि इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार की खासी आलोचना हो रही है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि लड़की की अंत्येष्टि परिवार की इच्छा के मुताबिक ही की गई थी।

गांधी ने ट्वीट में कहा कि शर्मनाक सच तो यह है कि कई भारतीय लोग दलितों, मुस्लिमों और आदिवासियों को इंसान ही नहीं मानते। उन्होंने ट्वीट किया , ” मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए और अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह कोई थी ही नहीं।”

इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर किया, जिसमें सवाल किया गया है कि पुलिस रेप से इनकार क्यों कर रही है जब युवती ने खुद बलात्कार के बारे में कहा था।

“मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए और अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह कोई थी ही नहीं।”

यह कहना था सीएम कांग्रेस नेता राहुल गांधी का। उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस कहती है कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए और अन्य भारतीयों के लिए तो वह (हाथरस मामले की पीड़ित) ‘कोई थी ही नहीं’।