पायल रोहतगी ने सायशा शिंदे को कहा ऐसा, कैमरे के सामने आकर मांगी माफी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में आएदिन कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है। कभी किसी टास्क के बाद लोग भिड़ जाते हैं तो कभी किसी और बात पर।

इस बार शो में सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के बीच झड़प हो गई। सिर्फ यही नहीं बात इतनी बढ़ गई कि पायल रोहतगी ने अपनी बात पर कैमरे के सामने आकर माफी भी मांगी। दरअसल, जेल में शारीरिक श्रम का टास्क दिया गया था। सभी कैदियों को खटिया बनाने के लिए कहा गया।

एक खटिया ब्लू टीम और दूसरी ऑरेंज टीम को बनानी थी। इस टास्क के लिए सायशा, प्रिंस, अंजलि और पूनम ने अपनी एक टीम बना ली। दूसरी टीम में मुनव्वर, शिवम, पायल और अजमा शामिल हो गए। सभी कैदी खटिया बनाने में जुट गए थे। लेकिन इस टास्क के बाद बवाल तब हुआ जब पायल की टीम जीत गई।

प्रिंस नरुला ने पहले अपोजिशन टीम की खटिया को खराब कर दिया और उसका सामान भी फेंक दिया। लेकिन फिर भी पायल की टीम खटिया बनाने के टास्क में जीत गई। अब इस पर दोनों टीमों में बात होने लगी कि आखिर पायल की टीम कैसे जीत गई। इस पर प्रिंस कहते हैं, उनकी टीम में दो लड़के शिवम और मुनव्वर थे, इस वजह से वो लोग जीत गए।