अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगे टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौक जाएगे आप

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां कर रहे हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अक्षय और टाइगर श्रॉफ साथ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के एंड से शुरू होगी क्योंकि इसे रिलीज का प्लान अगले साल क्रिसमस के मौके पर किया जा रहा है।

बता दें कि इस फिल्म का पूरा बजट 300 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और वाशु और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में ये फिल्म बन रही है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अली अब्बास और फिल्म की क्रिएटीम टीम इस फिल्म को बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म का जो प्रोडक्शन कॉस्ट 120 करोड़ बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक ये अक्षय की पहली फिल्म है जिसका इतना ज्यादा प्रोडक्शन कॉस्ट है। वैसे बता दें कि अक्षय की फिल्म 2.0 का अब तक का सबसे ज्यादा कॉस्ट और बजट था, लेकिन वो तमिल फिल्म थी जिसे हिंदी में डब किया था तो ये हिंदी की लिस्ट में नहीं आती है। अली फिलहाल फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। अक्षय और टाइगर को दिमाग में रखते हुए वह स्टंट सीन्स को डिजाइन कर रहे हैं।