आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोले ओवैसी, कहा – फिल्म स्टार के बेटे …

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई में स्थित ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी पर राजनीति भी चरम पर है.

महाराष्ट्र सरकार ने खुलकर NCB की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. BJP ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को बचाने का आरोप लगाया है. वहीं अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बड़ा बयान दिया है.

ओवैसी ने एक कार्यक्रम में नाम लिए बिना कहा कि वह रसूखदारों के लिए नहीं लड़ेंगे. गाजियाबाद में एक रैली के दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वो उन मुसलमानों के लिए बोलेंगे जो सालों से जेलों में बंद हैं, मैं उनके लिए क्या बात करुंगा जिनके पिता हर तरह से मजबूत हैं.

ओवैसी ने कहा कि मुझे फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा जो गरीब हैं. 27 फीसदी मुसलमान उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद हैं, उनके बारे में कौन बात करेगा?

ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है. ओवैसी ने खुद पर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगने पर कहा कि हम पर मुस्लिम वोट बैंक बांटने का आरोप है.

2019 में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा और फिर भी बीजेपी यूपी में सीटें जीतने में कामयाब रही, कैसे? उन्होंने कहा कि मैं अपने हिंदू भाइयों से कहना चाहता हूं कि अगर वो मस्जिद या मदरसा जाएंगे तो उन्हें वहां पानी मिलेगा. आपके खिलाफ वहां कोई हिंसा नहीं होगी.