ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान , कहा अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे

उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों की सरगर्मियां लगातार बढ़ रही है. यूपी में बड़े दलों के अलावा छोटे दल भी लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर सुल्तानपुर पहुंचे और भागीदारी पार्टी के समर्थन में रैली की. जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर तीखा निशाना साधा. दरअसल सुभासपा और सपा ने इस बार चुनावी दंगल में एकसाथ उतरने का फैसला किया है.

रैली के दौरान राजभर ने कहा कि 2022 के चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने सरकार बनने पर प्रदेशवासियों को फ्री बिजली, फ्री शिक्षा और फ्री इलाज का वादा भी किया.

धम्मौर कस्बे में भागीदारी पार्टी की तरफ से महापंचायत का आयोजन किया गया था. इस महापंचायत में इसौली विधानसभा से भागीदारी पार्टी की दिव्या प्रजापति के समर्थन में ओपी राजभर भी पहुंचे थे.

साथ ही इस रैली में समाजवादी पार्टी के भी कई नेता और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. रैली के दौरान राजभर ने ने कहा कि बीजेपी का मतलब भारतीय झूठ पार्टी है. अब तक उन्होंने जो भी वायदा उन्होंने किया वो पूरे नहीं किए. मंहगाई और भ्रष्टाचार भी इस समय चरम पर है. उन्होंने कहा कि सवर्ण का आरक्षण चंद दिनों में ही तय कर दिया गया लेकिन अति पिछड़ी जाति अभी भी इससे वंचित है.