बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं मृणाल ठाकुर, कहा फिगर की वजह से…

टीवी से बॉलीवुड में छलांग लगाने वालीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। इन दिनों मृणाल अपनी फिल्म जर्सी को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान मृणाल ने कई खुलासे किए हैं। इसी बीच एक अंग्रेजी वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि लोग उन्हें उनकी कर्वी फिगर को लेकर खूब ट्रोल करते थे।

मृणाल ठाकुर को उनके ग्लैमरस लुक्स, स्टाइल, कमाल ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है। मृणाल अपने फिगर को लेकर काफी सजग रहती हैं। हांलाकि एक समय था जब उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। लोग उन्हें मटका कहकर बुलाते थे और खूब ट्रोल भी करते थे।

मृणाल ठाकुर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बॉडी शेमिंग और ऐसे ही कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। एक बार फिर मृणाल ने टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी बात रखी और बताया कि कई बार उन्हें उनकी फिगर की वजह से ट्रोल किया गया है।। साथ ही यह भी बताया कि ब्रीफिंग के दौरान उनसे निचले हिस्से का वजन घटाने के लिए बोला गया था। मृणाल ने आगे कहा, ‘इतना ही काफी नहीं था, लोगों ने मुझे मटका कहकर बुलाने लगे थे लेकिन मैंने बुरा मानने के बजाय खुद पर गर्व किया।’