फैन ने अनुष्का शर्मा के साथ बैठकर किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में Royal Challengers Bangalore और Delhi Capitals के बीच हुआ IPL (Indian Premier League) मैच देखने पहुंचीं। इसी दिन एक सोशल मीडिया यूजर भी पहली बार IPL मैच देखने पहुंची और किस्मत से उन्हें अनुष्का शर्मा की फैमिली के पास वाली सीट मिली जहां से उन्होंने पूरे मैच का मजा अनुष्का शर्मा के पास बैठकर ही लिया।

मैच देखकर आने के बाद इस यूजर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखने पहुंची इस लड़की का नाम रवीना आहूजा है जिसने कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठकर IPL देखा। सोशल मीडिया पर मैच की झलकियां शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, ‘अपनी जिंदगी में पहली बार मैं मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थी और ये मेरी जिंदगी का अभी तक का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस बन गया।’

बात करें रवीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें शुरुआती क्लिप में आप उन्हें गाड़ी में बैठे देख सकते हैं और अगली क्लिप स्टेडियम के भीतर की है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ बैठकर मैच देखा। वीडियो में आप उन्हें अनुष्का शर्मा से थोड़ी ही दूरी पर बैठकर मैच का मजा लेते हुए देख सकते हैं।