मारुति Alto 800 कार खरीदना हुआ आसान , कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

इसके अलावा अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस दर्ज कर आप इस सेकेंड हैंड Alto 800 STD कार के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

 

इसके अलावा Maruti Suzuki True Value वेबसाइट के जरिए ही टेस्ट ड्राइव की भी बुकिंग कर सकते हैं और डीलर से भी सम्पर्क कर सकते हैं. इन दोनों चीजों के लिए वेबसाइट पर Book a Test Drive और Contact Dealer का स्पेसिफिक बटन दिया गया है.

आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर दी गई कार की कीमत फिक्स नहीं है. यह इससे ज्यादा हो सकती है क्योंकि अभी इसमें कोई एडिशनल चार्ज नहीं जोड़ा गया है इसलिए इसकी कीमत 1.90 लाख रुपये बताई जा रही है लेकिन एडिशनल चार्जेज जोड़े जाने के बाद यह बढ़ सकती है.

दरअसल यह एक सेकेंड हैंड कार है और इसमें पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह Alto 800 STD एक फर्स्ट ओनर कार है और अब तक कुल 1,38,500 किलोमीटर चल चुकी है.

2016 के रजिस्ट्रेशन वाली इस कार को सोलन से बेचा जा रहा है. इस कार के बारे में और जानने के लिए आप मारुति सुजुकी की सेकेंड हैंड कारों की बिक्री करने वाली वेबसाइट Maruti Suzuki True Value पर जा सकते हैं.

कोरोना महामारी के इस दौर में ज्यादातर लोग अपने गाड़ियों से चलना पसंद कर रहे हैं ऐसे में अगर आप बजट के कारण अपने लिए बेहतरीन कार नहीं खरीद पा रहे हैं।

तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आपको 4 लाख वाली मारुति Alto 800 कार मात्र 1.90 लाख रुपये में मिल जाएगी. इसके साथ ही इस कार की खरीद पर आपको और भी कई तरह के ऑफर दिए जाएंगे.