IPL 2021: आज रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के सामने होंगे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी, जानिए कौन जीतेगा मुकाबला

दिल्ली के लिए रिषभ पंत ने अब तक इस सीजन शानदार कप्तानी की है। उन्होंने अब तक इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर, पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को हराया है। हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में सुपर ओवर में मिली जीत के बाद पंत की सेना आत्मविश्वास से भरी होगी।

रिकॉर्ड की बात की जाए, तो विराट कोहली की टीम ऑन-पेपर दिल्ली कैपिटल्स से मजबूत दिख रही है। दोनों के बीच अब तक कुल 26 मैच हुए हैं। इसमें से बैंगलोर ने 15 और DC ने 11 मैच जीते हैं।

हालांकि, पिछले 5 मैच की बात की जाए, तो दिल्ली ने बेंगलुरु को लगातार 4 मैच में हराया है। विराट की टीम पिछली बार 2018 में दिल्ली के खिलाफ जीत पाई थी। दोनों टीमें इस सीजन में अहमदाबाद में अपना पहला मैच खेलेंगी।

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में इस सीजन अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाली दो टीमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को जब आमने सामने होंगी तो रिषभ पंत की कुशल कप्तानी के सामने अनुभवी विराट कोहली की रणनीतिक चालों की भी परीक्षा होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली दोनों की टीमें अभी मजबूत नजर आ रही हैं और दोनों टीमों ने सीजन में 5 में से 4 मैच जीते हैं। अब इन दोनों का लक्ष्य अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखना होगा।