IND VS ENG: बुमराह से शादी के 10 दिन बाद ही संजना ने किया ये काम, सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीर

बुमराह और संजना ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं.


बुमराह और संजना ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी थी. शादी के बाद इन दोनों के मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

इससे पहले, बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)से छुट्टी मांगी थी. उसी समय से इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने शादी के लिए बोर्ड से छुट्टी मांगी है. बाद में उन्हें इंग्लैंड के लिए खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए भी आराम दिया गया था. वे अभी वनडे टीम का भी हिस्सा नहीं हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) अपने काम पर लौट आईं हैं. वो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे (India vs England ODI Series) के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं.

उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) और इरफान पठान(Irfan Pathan) भी थे. उनके इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. दरअसल, संजना पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स की टीम का हिस्सा हैं.

बता दें कि बुमराह और संजना ने इसी महीने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी और फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म हुई थी. कोरोना के कारण इस समारोह में दोनों परिवारों की तरफ से चुनिंदा 20 मेहमान ही शामिल हुए थे.