IND vs ENG : 37 के स्कोर पर ही गिरे दो बड़े खिलाड़ियों का विकेट , जानिए कौन…

सैम कर्रन ने रोहित शर्मा को आदिल राशिद के हाथों कैच आउट कराया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने भारत के खिलाफ दूसरे मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

 

भारत ने चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह विकेटकीपर ऋषभ पंत को चुना जबकि के एल राहुल बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। इंग्लैंड टीम में सैम बिलिंग्स की जगह लियाम लिविंगस्टोन और इयोन मोर्गन की जगह डेविड मालन खेलेंग। मार्क वुड की जगह रीके टॉपली ने ली।

कप्तान कोहली का साथ देने केएल राहुल मैदान पर मौजूद हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों की कोशिश एक लंबी साझेदारी निभाने की होगी। रीस टॉप्ले ने शिखर धवन को सिर्फ चार के स्कोर पर बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट कराया। धवन के आउट होने के बाद रोहित ने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए, लेकिन रोहित शर्मा को सैम कर्रन ने अपना शिकार बनाया।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब हुई है।

टीम ने 37 के स्कोर पर ही अपने दो बड़े खिलाड़ियों का विकेट गंवा दिया है। भारत के दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके हैं। रोहित और धवन का विकेट गिरने से कप्तान विराट कोहली की जिम्मेदारी बढ़ गई है।