SIGNUM: ?³ãL¤ü6g?ä9f?Ç

जोरों में चुनाव प्रचार , पीएम मोदी और प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता करेंगे…

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा. बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण में मतदान होगा. दूसरे चरण में 1 अप्रैल को मतदान होगा. तीसरे चरण में 6 अप्रैल, चौथे चरण में 10 अप्रैल, पांचवें चरण में 17 अप्रैल, छठे चरण में 22 अप्रैल, सातवें चरण में 26 अप्रैल और आठवें चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा. जबकि मतगणना 2 मई को की जाएगी।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मेदिनीपुर में रैली करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह पूर्वी मेदिनीपुर जिले के कांथी में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली के बाद अमित शाह कोलकाता में जिला और मंडल पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

बैठक के बाद वो कोलकता में बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे। जानकारी के मुताबिक अमित शाह की इस रैली में सुवेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी शिरकत लेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्वी मेदिनीपुर के उत्तर और दक्षिण कांथी के साथ नंदो कुमार में 3 जनसभा करेंगी। जबकि कांग्रेस महासचिव आज से दो दिनों के असम दौरे पर हैं। प्रियंका गांधी असम में दो दिन में कुल सात रैलियों को संबोधित करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम और बंगाल में रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी असम के बोकाखाट और पश्चिम बंगाल के बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

इसके बाद 24 मार्च को पीएम पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में करेंगे रैली। बताया जा रहा है कि इसी दिन शुभेन्दु आधिकारी के पिता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले चुनाव को लेकर तमाम दलों के बड़े नेता सिद्दत से चुनाव प्रचार जुटे हैं। इसी कड़ी में आज पश्चिम बंगाल और असम में रैलियों का रविवार है।