क्लास में अकेला पाकर टीचर ने छात्र के साथ किया ऐसा , जानकर लोग हुए हैरान

देहरादून में सातवीं कक्षा के छात्र से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने के दोषी शिक्षक को न्यायालय ने तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। स्पेशल फास्ट ट्रैक जज अश्वनी गौड़ की अदालत ने दोषी पर अलग-अलग धाराओं में कुल 25 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है। जुर्माने में से 20 हजार रुपये पीड़ित को दिए जाएंगे।

शासकीय अधिवक्ता किशोर कुमार ने बताया कि मुकदमा 18 अगस्त 2018 को ऋषिकेश कोतवाली में दर्ज किया गया था। क्षेत्र के एक निजी स्कूल में एक बच्चा सातवीं कक्षा में पढ़ता था। उस दिन छठे पीरियड में उन्हें विजय सेमवाल नाम का शिक्षक पढ़ाने आया। सेमवाल उन्हें डांस, योगा आदि विषय पढ़ाता था। घटना के वक्त विजय सेमवाल ने छात्र को बुलाया और ब्लैक बोर्ड पर एक चित्र बनाया। फिर उसने छात्र को पास के एक कमरे में बुलाया।

यहां पर उसने छात्र से कहा कि उसने मीठा ज्यादा खाया है इसलिए उसके शरीर पर चींटियां घूम रही हैं। उसने यह कहते हुए उससे चींटियां उतारने के लिए कहा। आरोप लगाया कि सेमवाल ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। पीड़ित छात्र ने यह सब अपने परिजनों को बताया। परिजन स्कूल गए तो सेमवाल वहां पर नहीं था। उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में अभियोजन की ओर से कुल सात गवाह पेश किए गए। इन गवाहों की गवाही और दस्तावेजी साक्ष्यों के आधार पर न्यायालय ने सेमवाल को सजा सुनाई।