Mandatory Credit: Photo by Evan Vucci/AP/REX/Shutterstock (10155748e) President Donald Trump listens to a question during a meeting with Irish Prime Minister Leo Varadkar in the Oval Office of the White House, in Washington Trump, Washington, USA - 14 Mar 2019

ट्रंप के लिए मुश्किल समय अस्पताल में भर्ती …

न्यूयॉर्क के लिए रवाना होने के पहले ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा कि भाई के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। वह अभी अस्पताल में हैं और आशा है कि वह ठीक हो जाएंगे। मगर उनके लिए यह मुश्किल समय है।

Mandatory Credit: Photo by Evan Vucci/AP/REX/Shutterstock (10155748e)
President Donald Trump listens to a question during a meeting with Irish Prime Minister Leo Varadkar in the Oval Office of the White House, in Washington
Trump, Washington, USA – 14 Mar 2019

बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप के चार भाई-बहन हैं। रॉबर्ट ट्रंप ने भतीजी मेरी की किताब का प्रकाशन रोकने के लिए हाल में ट्रंप परिवार की ओर से एक मुकदमा दर्ज किया था।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप को न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जेड डीरे के मुताबिक राष्ट्रपति का अपने 72 वर्षीय भाई से मिलने के लिए मैनहट्टन में अस्पताल जाने का कार्यक्रम है। ट्रंप का न्यूजर्सी के बेडमिंस्टर में जाने का भी कार्यक्रम है।

व्हाइट हाउस ने इस बारे में अभी नहीं बताया है कि रॉबर्ट ट्रंप को किस कारण से अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अधिकारियों ने बताया कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं। न्यूजर्सी पहुंचने पर ट्रंप ने कहा कि मैं अस्पताल जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होंगे।