हाथों में हाथ डाले दिखे मोदी-ट्रंप , जारी किया …

भारतीय-अमेरिकियों का विशाल समर्थन मिल रहा हैट्रंप ​विक्ट्री फाइनेंस कमेटी की अध्यक्ष किंबरले गिलफोयले ने कहा कि अमेरिका, भारत के साथ रिश्तों का लुत्फ उठाता है. हमारा भारतीय—अमेरिकियों का विशाल समर्थन मिल रहा है.

ट्रंप जूनियर ने इस कमर्शियल वीडियो को रिट्वीट किया और कुछ ही घंटों में यह सोशल मीडिया पर वायरल ​हो रहा है. यह वीडियो कुछ ही घंटों में ट्विटर पर 66 हजार लोगों ने देखा. करते हुए कहा कि107 सैकेंड का है और इसे ‘चार साल और’ का शीर्षक दिया गया है.

अमेरिका के राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर जो इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं और वे भारतीय—अमेरिकियों समुदाय के साथ बहुत अच्छी तरह से संपर्क कर रहे हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने 20 लाख से ज्यादा भारतीय-अमेरिकियों (Indian-Americans) को लुभाने के उद्देश्य से पहला वीडियो जारी (Issued a Video) किया गया है. इस वीडियो में भारतीयों को रिझाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अहमदाबाद के ऐतिहासिक भाषण की क्लिप शामिल किया है.

फरवरी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड के भारत यात्रा की है. ट्रंप इस दौरे में अपनी पत्नी मेलानिया और बेटी इवान्का और दमा लॉ जारेड कुशनेर के साथ अहमदाबाद गए थे. इस दौरे में उनके साथ ट्रंप प्रशासन के बड़े अधिकारी भी साथ आया था. अहमदाबाद में ट्रंप ने बहुत विशाल रैली को संबोधित किया.

इस वीडियो में ट्रंप और मोदी को हाथों में हाथ डालकर चलते हुए दिखाया गया है. इसमें ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री मोदी का एनआरजी स्टेडियम का दृश्य शामिल किया गया है.