इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने वापस लिया IPL 2022 से अपना नाम , वजह जानकर चौक उठे लोग

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन से इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने अपना नाम वापस ले लिया है। जेसन रॉय का आईपीएल 2022 से बाहर होना हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटन्स के लिए एक बड़ा झटका है।

हालांकि, गुजरात टाइटन्स के पास इस खिलाड़ी को रिप्लेस करने के लिए कई ऑप्शन हैं, जिनमें से किसी एक को चुनकर टीम इसकी भरपाई कर सकती है। इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल, जेसन रॉय ओपनर का ही विकल्प आपको मुहैया कराते हैं और तेजतर्रार शुरुआत देने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आपको शायद जानकर हैरानी होगी कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में आधा दर्जन भारत और विदेशी खिलाड़ी अनसोल्ड रहे थे। उन्हीं में से तीन बड़े विकल्प गुजरात टाइटन्स के पास हैं, जिनके साथ टीम डील कर सकती है। गुजरात की टीम चाहेगी कि जेसन रॉय के स्थान पर उनको कोई उसी कैलिबर का विदेशी खिलाड़ी मिले।

गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2022 में जेसन रॉय के स्थान पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर आरोन फिंच, क्रिस लिन और वेस्टइंडीज के ओपनर ब्रैंडन किंग के साथ डील कर सकती है। अच्छी बात ये है कि ये तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में उपलब्ध रह सकते हैं। हालांकि, आरोन फिंच के साथ अगर टीम जाती है तो वे कुछ मैच मिस करेंगे, क्योंकि उनका पाकिस्तान का दौरा 5 अप्रैल तक चलने वाला है। ऐसे में गुजरात की टीम इस बारे में भी सोचना पसंद करेगी।