उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर भड़की टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, कह डाली ये बात

महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामले इस साल के रोज नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोराना के 23 हजार से ज्यादा नए मामले आए हैं. दूसरी तरफ केंद्र से हालात परखने आई टीम ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कि राज्य में कोरोना फैसले से रोकने के लिए जरूरी कदम नहीं उठाए जा रहे.

बंगाल चुनाव के बीच तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है. टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की रैली में उनके पिता और सांसद शिशिर अधिकारी भी शामिल होंगे.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार जारी है और राजनीतिक दलों में आर-पार की जंग चल रही है. राज्य में यूं तो पहले चरण के लिए मतदान 27 मार्च को होना है, लेकिन विधानसभा चुनाव के लिए पहला वोट पड़ चुका है. बंगाल के झारग्राम जिले में बुधवार को एक 82 वर्षीय महिला ने अपना वोट डाला.

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है.

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर जो बयान दिया गया है, उसपर विवाद बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर इस बयान पर बहस छिड़ गई है, तो वहीं राजनीतिक प्रतिक्रियाओं का भी अंबार लग गया है.