Bigg Boss OTT : नेहा भसीन और प्रतीक के बीच हुए ये, देख उड़े फैस के होश

वूट एप (Voot App) की ओर से डाले गए वीडियो में नेहा ओर प्रतीक एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों जमीन पर एक दूसरे के साथ फिजकल फाइट कर रहे हैं, जिसे देख निशांत हैरान हैं.

इस वीडियो को देख फैंस भी कई तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं. कई लोगों को यह फाइट अच्छी लग रही है, तो कई इसे TRP स्टंट बता रहे हैं. कई लोगों ने इस पर गुस्सा भी जाहिर किया है.

बता दें कि पहले भी बिग बॉस ओटीटी में टास्क के दौरान कई लड़ाई हो रही है. पिछले दिनों नेहा भसीन और मिलिंद गाबा का भी झगड़ा हुआ था. टास्क के दौरान मिलिंद ने नेहा को सही से ड्रॉ करने के लिए कहा और इसी बात पर नेहा, मिलिंद पर भड़क गईं. जिसके बाद यह काफी सुर्खियों में बना हुआ था.

बिग बॉस में लड़ाई-झगड़ा न हो, तब तक लोगों को मसाला नहीं मिलता है. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अब नेहा भसीन और प्रतीक आपस में भिड़ गए हैं. देखते ही देखते लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे पर पर्सनल कॉमेंट करते दिखें.

दोनों की इस लड़ाई में न सिर्फ धक्का मुक्की और हाथापाई हुई, बल्कि इन दोनों ने बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया है. दोनों की इस फाइट को देख यूजर्स अलग-अलग रिएकशन दे रहे हैं.

बिग बॉस में हुई इस लड़ाई का वीडियो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्रसारित करने वाले वूट एप ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किया है. वूट ने इसे कैप्शन दिया है, ओह तेरी बिगबॉस ओटीटी के घर में इतना प्यारा झगड़ा! क्या आप को भी ये लगते हैं प्यारे?.