आर्यन खान NCB के सामने हुए पेश, जाने अब क्या होने वाला…

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के सामने पेश हुए. आर्यन की जमानत मंजूरी को लेकर बंबई हाईकोर्ट ने हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने की शर्त रखी है.

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्यन को अन्‍य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. मुंबई के आर्थर रोड जेल में करीब 22 दिन बिताने के बाद आर्यन खान को 30 अक्‍टूबर को रिहा किया गया था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें सूचीबद्ध की थीं. आर्यन खान पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते उन्हें हर शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होना होगा.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें सूचीबद्ध की थीं – आर्यन खान पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते उन्हें हर शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होना चाहिए। शर्तों में इसी तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होना, अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट जैसे अन्य आरोपियों के साथ संवाद नहीं करना मीडिया से बात नहीं करना शामिल है. इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन होने पर एनसीबी जमानत रद्द करने का अनुरोध कर सकता है.