अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये तस्वीर , इस तरह नज़र आई ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दिवाली विश किया था। इसी के साथ-साथ दिवाली के खास मौके पर उन्होंने अपने घर ‘जलसा’ में सेलिब्रेशन की रात की एक तस्वीर को भी शेयर किया। मेगास्टार ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय, बेटी श्वेता बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ एक शानदार फैमिली फोटो शेयर की।

इस शानदार तस्वीर में बिग बी की पोती आराध्या, नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा भी नजर आए। सेलिब्रेशन की रात के लिए बिग बी और उनके फैमिली मेंबर्स ने बेहतरीन ऑउटफिट पहन रखे थे। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा- “परिवार प्रार्थना करता है और एक साथ जश्न मनाता है। इस पावन अफ़सर पर , शुभकामनाएँ दीपावली मंगलमय हो ।”

अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस साल की दिवाली काफी शांत थी। ऐसा लग रहा था कि वह दिवाली की मस्ती और एक्साइटमेंट को याद कर रहे थे। इसी के साथ सीनियर बच्चन द्वारा शेयर की गई फोटो पर उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने एक दिल का इमोजी शेयर किया।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी कमेंट सेक्शन में परिवार को “हैप्पी न्यू ईयर कह कर शुभकामनाएं दीं। बिग बी ने पहले भी ट्विटर पर परिवार के साथ अपने दिवाली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसकी तुलना जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर से की थीं।