आलिया भट्ट ने शेयर की ये बड़ी Good News, कपूर परिवार हुआ हैरान

 साल 2021 खत्म होने वाला है और इसी के साथ नए साल के नए सपने संजोने का वक्त भी आ गया है. बॉलीवुड की बात करें इस नए साल में जहां कई ऐसे सितारे हैं जो जीवनसाथी के साथ नई जर्नी शुरू करने वाले हैं वही कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो करियर के लिहाज से कुछ अलग करने की राह तलाशेंगे. जो बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाएंगे.

इस लिस्ट में वैसे तो कई नाम है लेकिन हम बात उनकी करेंगे जिन्होंने काफी कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो अक्सर अच्छे अच्छे एक्टर नहीं कर पाते. बात वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की. जिनके प्यार के किस्से फिलहाल बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुनाई दे रहे हैं.

रिपोट्स के मुताबिक आलिया भट्ट ने एक अमेरिकन टैलेंट एजेंसी के साथ कॉन्टैक्ट किया है. इस एजेंसी का नाम है ‘विलियम मॉरिस एंडिएवर’ (William Morris Endeavour). माना जा रहा है कि ये एजेंसी अब आलिया भट्ट के लिए हॉलीवुड में मौके तलाशेगा. आलिया को अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश है. जैसे ही उन्हें एक अच्छा ऑफर मिलता है, वो हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ काम करने के लिए तैयार है और 2022 के शुरुआत में ही अनाउंसमेंट करने के लिए एक्साइटेड.