Airtel ने जियो को किया पीछे , महज इतने रुपये में पाएं हर दिन 3GB डेटा

अगर हम एयरटेल के 448 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये रिचार्ज पैक 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

 

हर दिन 3GB हाई स्पीड डाटा (High Speed Data) के साथ 100 SMS भी मिलते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस प्लान के तहत ग्राहक 1 साल तक Shaw Academy का फ्री कोर्स का फायदा भी उठा सकते हैं।

एयरटेल का ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 100 SMS रोजाना मिलते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

मजेदार बात ये है कि इस प्लान में यूजर्स को Wynk Music Free ,Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, 1 साल के फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक उपलब्ध करवाया जा रहा है।

एयरटेल अपने ग्राहकों को आये दिन एक से बढ़कर एक धांसू बेनिफिट्स वाले प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स उपलब्ध कराता है। लेकिन आज हम एयरटेल के ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार प्रीपेड प्लान लेकर आये हैं.

जिसमें डेली डेटा के साथ और कई तरह के बेनिफिट्स भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। फिलहाल हम एयरटेल के उन प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है।