19 साल की एक्ट्रेस 50 साल के एक्टर के साथ कर रही ये…

साउथ की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना चुकी हैं . ऐसे में एक और खूबसूरत एक्ट्रेस फिल्म में एंट्री लेनी जा रही है .

आश्चर्य की बात यह है की उस नई नवेली एक्ट्रेस की उम्र महज 19 साल है और जिस एक्टर के साथ फिल्म में डेब्यू करने जा रही है उसकी उम्र 50 साल है .

इस एक्ट्रेस का नाम मालविका शर्मा है . मालविका शर्मा का जन्म 26 जनवरी 1999 को मुंबई में हुआ था . वह अभी वकालत की पढ़ाई कर रही हैं .

वह एक मॉडल भी हैं और मॉडलिंग की शुरुआत उन्होंने अपने कॉलेज के समय से ही कर दिया था . सोशल मीडिया पर इनके 4.5 लाख से ज्यादा के फॉलोवर हैं .

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं .

अब बात करें उनके फिल्मी करियर की तो वह साउथ फिल्म के सुपरस्टार रवि तेजा के साथ तेलुगू फिल्म ‘नेला टिकट’ में रोमांस करते हुए नजर आयेंगी .

रवि तेजा की उम्र की बात करें तो वह 50 साल के हो चुके हैं . लेकिन उनके फैंस के लिए कोई आश्चर्य की बात नही है . क्योंकि उनके फैंस उनकी रोमांटिक और एक्शन फिल्में ज्यादा पसंद करते हैं .

इस फिल्म का हाल ही ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है . फिल्म में एक्टर रवि तेजा एक मेडिकल छात्र के रूप में नजर आयेंगे . इस फिल्म में साउथ के मशहूर कॉमेडियन ब्रहामनंदन भी हैं .

बता दें की यह फिल्म 14 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी . फिल्म की स्टोरी एक्शन और रोमांस से भरपूर है .