सिंगापुर में पापा बोनी ने सेलिब्रेट किया अंशुला का बर्थडे

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपने चारों बच्चों के साथ सिंगापुर में हैं। ये सभी अंशुला कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पिछले तीन दिनों से सिंगापुर में हैं। जहां बोनी अपनी तीनों बेटियों अंशुला, जाह्नवी और खुशी के साथ तीन दिन पहले ही सिंगापुर पहुंच गए थे। वहीं अर्जुन ने एक दिन बाद वहां सबको ज्वाइन किया था। 28 दिसंबर को आधी रात में सभी ने अंशुला के बर्थडे को सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपूर फैमिली एक दूसरे के साथ डिनर इंज्वॉय करती नजर आई हैं।

अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। अर्जुन ने बहन के बर्थडे के इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की शुभकामना दी है। अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी पर अंशुला की केक खिलाने वाली एक वीडियो भी शेयर की है।

शेयर की गई फोटो में चारों भाई बहन मैचिंग कलर कॉम्बीनेशन के कपड़ों में दिख रहे हैं। चारों ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हैं। वहीं पापा बोनी नीले रंग के शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहनी है। वह साथ में नीली जैकेट पहने नजर आए हैं। चारों एक दूसरे के साथ पोज देते दिखे हैं।

अंशुला के बर्थडे के मौके पर तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन ने एक बेहद क्यूट मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे अंश, तुम मेरा एक्सटेंशन हो, मेरा सबसे अच्छा पार्ट हो। और तुम हमेशा मेरी दुनिया रहोगी। अर्जुन के अलावा अंशुला को उसके 26वें बर्थडे पर चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर ने भी विश किया है। इसके साथ ही सोनम कपूर ने भी अंशुला की फोटो पोस्ट कर उसे विश किया है।

अंशुला इस फैमिली ट्रिप पर जमकर मस्ती करती नजर आई हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ साथ वीडियो भी शेयर किए हैं। इन वीडियो में वह अपनी छोटी बहन खुशी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। ये पहला मौका है जब इस तरह पूरा परिवार कहीं साथ ट्रिप पर गया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फैमिली एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद वापस आएगी।

अर्जुन ने पापा बोनी की भी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में बोनी पोज देते दिख रहे हैं। कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, ये जाह्नवी और खुशी से भी ज्यादा पोज देते हैं। बता दें बोनी कपूर की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद ये पूरा परिवार एक साथ आ गया है। अर्जुन और अंशुला ने श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी का काफी ख्याल रखा था। इसके बाद से सभी एक दूसरे के साथ नजर आने लगे हैं।

पिछले दिनों अर्जुन और जाह्नवी पहली बार टॉक शो का हिस्सा भी बने थे। दोनों करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण के छठे सीजन नें एक साथ पहुंचे। जहां दोनों ने अपनी-अपनी जिंदगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया था। इस शो पर अर्जुन ने कहा था कि वह इस तरह पूरे परिवार के साथ होने पर काफी खुश हैं।