​ट्रेनी इंजीनियर के पदो पर निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

सरकारी नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है, युवा ​​ एनएचपीसी लिमिटेड ​ (NHPC Limited)​ द्वारा की जा रही भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.

एनएचपीसी लिमिटेड ने ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर​ ( ​Trainee Engineer & Trainee Officer )​ पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार एनएचपीसी की आधिकारिक साइट ​(Official Site) ​के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन​ (Online Apply)​ कर सकते हैं.

इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी, 2022 तक है. इस भर्ती अभियान के माध्यम से 67 पदों को भरा जाएगा. उम्मीदवारों को देश या विदेश के विभिन्न हिस्सों में स्थित एनएचपीसी​ (NHPC)​ की संयुक्त उद्यम और सहायक कंपनियों सहित परियोजनाओं / पावर स्टेशनों / कार्यालयों में रखा जाएगा.

ये है रिक्ति विवरण

  • ​ट्रेनी इंजीनियर (सिविल): 29 पद.
  • ट्रेनी इंजीनियर (मैकेनिकल): 20 पद.
  • ट्रेनी इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 4 पद.
  • ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस): 12 पद.
  • ट्रेनी ऑफिसर (कंपनी सेक्रेटरी): 2 पद.

उम्मीदवारों का चयन क्रमशः गेट – 2021 के स्कोर, सीए / सीएमए स्कोर और ट्रेनी इंजीनियर (सिविल / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल), ट्रेनी ऑफिसर (वित्त) और ट्रेनी ऑफिसर (कंपनी सेक्रेटरी) के लिए सीएस स्कोर के आधार पर होगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके दस्तावेजों/प्रमाणपत्रों के सत्यापन के लिए कॉर्पोरेट कार्यालय, फरीदाबाद बुलाया जाएगा, जिसके लिए निगम के मौजूदा नियमों के अनुसार यात्रा भत्ता का भुगतान किया जाएगा.

सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को ऑनलाइन मोड के माध्यम से 295 रुपये (जीएसटी @ 18% सहित) की गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.