दिल्ली में बढ़ते जा रहे कोरोना के मामले , सीएम केजरीवाल ने कहा लॉकडाउन लगाने की…

दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच कोरोना से ठीकर होकर काम पर लौटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आज शाम जो बुलेटिन आएगा उसमें करीब 22 हजार कोरोना के नए केस सामने आएंगे. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन लगाने की कोई मंशा नहीं है.

एलजी और वह पूरे हालात पर नजर रखे हुए हैं. कल डीडीएमए (DDMA) की बैठक है जिसमें हालातों की समीक्षा करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार से वो लगातार संपर्क में हैं और केंद्र का पूरा सहयोग दिल्ली सरकार को मिल रहा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा आप लोगों ने खूब दुआएं दी इसके लिए शुक्रिया. मुझे दो दिन बुखार रहा लेकिन कोविड प्रोटोकॉल के हिसाब से 7-8 दिन आइसोलेशन (Isolation) में रहा. इस दौरान सभी अधिकारियों के सम्पर्क में था और कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति पर नजर बनाई हुई थी.

उन्होंने कहा कि रविवार शाम को जो बुलेटिन जारी होगा उसमें लगभग 22 हजार कोरोना के नए केस आ सकते हैं लेकिन घबराने की ज़रूरत नहीं है. शनिवार को 20 हजार केस आये थे इससे पहले 7 मई को इतने ही मामले सामने आए थे तब 341 लोगों की मौत हुई थी. शनिवार को इतने ही मामलों में 7 लोगों की जान गई है.