गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाना रोनाल्डो को पड़ा भारी, खुलेआम कर डाला ये…

रोनाल्डो पास के क्षेत्र पीडमोंट में रहते हैं और इटली में कोरोना वायरस के नियमों के अनुसार विशिष्ट मामलों को छोड़कर अन्य किसी भी तरह की यात्रा करना प्रतिबंधित है.

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मामले में रोनाल्डो पर 400 यूरो तक का जुर्माना लगाया जा सकता है. रोनाल्डो के क्लब जुवेंटस ने मामले में किसी भी तरह की टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया.

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का इस से पहले भी कोरोना वायरस संबंधी विवाद में नाम आ चुका है. पिछले साल अक्‍टूबर में पुर्तगाल में यात्रा करने के कारण क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को आलोचना का सामना करना पड़ा था.

जबकि इस दौरान कोरोना वायरस के दो मामलों के चलते जुवेंटस एकांतवास में था. इस से पहले रोनाल्‍डो खुद भी कोविड पॉजिटिव निकले थे और कई दिनों तक एकांतवास में रहने के बाद इटली लौटे थे.

दरअसल इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज का बुधवार को 27वां जन्मदिन था. इसी को मनाने के लिए दोनों उत्तर पश्चिम इटली के वाले-डि-ऑस्टा क्षेत्र स्थित माउंटेन रिजोर्ट में पहुंचे थे.

रॉड्रिग्‍ज ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें दोनों बर्फ में नजर आ रहे हैं. जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने बाद में इस वीडियो को हटा दिया था. हालांकि तब तक कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसके बारे में चर्चा शुरू हो चुकी थी.

दुनिया के शीर्ष फुटबॉल खिलाड़ियों में शुमार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कोरोना वायरस से जुड़े नियमों का उल्लंघन करना महंगा पड़ सकता है. उन पर अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज के साथ कोरोना वायरस के चलते इटली में लगे यात्रा पाबंदी के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है.

जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने अपना और रोनाल्डो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था , जिसमें दोनों बर्फ में मस्ती करते दिखाई दे रहे थे . लेकिन बाद में इस वीडियो को हटा दिया गया.